दिल्ली में बढ़ती क्राइम पर LG से मिले, कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल

0
140

हरियाणा न्यूज़: दिल्ली में बिगड़ती कानून व्यवस्था चिंता का विषय बना हुआ है। दिल्ली में आए दिन क्राइम की घटनाएं सामने आ रही हैं। जिसमें सरकार रोकने में नाकाम दिख रही है। इसे लेकर कांग्रेस के नेताओं ने उपराज्यपाल से मुलाकात की।

आपको बता कि दिल्ली में इन दिनों जुर्म का ग्राफ लगातार बढ़ा रहा। जिसे लेकर कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की। कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने उपराज्यपाल के सामने क्राइम की बढ़ती वारदातों की बात उठाई। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्ण सीएम शीला दीक्षित ने कहा कि दिल्ली में बादमाशों के हौसले बढ़ते जा रहा है। जिसे रोकने के लिए वे उपराज्यपाल से मिली।

उन्होंने उपराज्यपाल से बढ़ते क्राइम के मुद्दे पर मिलकर बात की है और उपराज्यपाल ने भरोसा दिया है कि वह इस पर कठोर कदम उठाएंगे। वहीं प्रतिनिधिमंडल के जरिए दिल्ली पुलिसकर्मियों को नई गाड़ियां मुहैया करवाए जाने के लिए कहा है ताकि वो अपनी पेट्रोलिंग ठीक तरह से कर सकें।

कि एलजी ने कांग्रेस नेताओं को आश्वसन दिया है कि दिल्ली में पुलिस पेट्रोलिंग के लिए नई मोटरसाइकिल मंगाई जाएगी। और ज्यादा ही पुलिस रिफॉर्म किए जाने की बात कही गई है और उन्होंने प्रपोजल को आगे बढ़ाने के लिए कहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here