35 वर्षीय हलवाई की हत्या मामले में दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
271

हरियाणा न्यूज: पलवल के गांव औरंगाबाद में पांच दिन पहले खेतों में गला रेतकर की गई 35 वर्षीय हलवाई की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि दो आरोपी फिलहाल फरार है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश कर एक दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है। इस मामले में सदर थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि उन्हें मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई थी कि गांव औरंगाबाद निवासी हरकेश की हत्या करने वाले दो आरोपी गांव के अड्डे के पास मौजूद है। सूचना मिलते ही टीम गठित की गई है जिसमें एसआई दुर्गा प्रसाद, हवलदार सुनील व सिपाही सुखबीर को शामिल किया गया है।

टीम ने मौके पर दबिश दी और दोनों आरोपियों को काबू कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम सतपाल व ज्ञानी निवासी गांव औरंगाबाद बताया और अपने दो अन्य साथियों के नाम भीष्म व ललित बताया है। पुलिस से पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पहले उन्होंने मिलकर खेतों में शराब पी और नशे के दौरान हरकेश से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जिसके चलते उन्होंने हरकेश का गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने इस मामले में मृतक हरकेश के भाई रविंद्र की शिकायत पर चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था और गहन जांच कर रही है। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। जिनसे वारदात में प्रयोग बाइक को बरामद करना है और उनके फरार साथियों की गिरफ्तारी के लिए अहम पूछताछ करनी है।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here