दूसरे कार्यकाल में पीएम मोदी ने पहली बार की ‘मन की बात’

0
206

हरियाणा न्यूज: एनडीए की सत्ता में वापसी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिए देशवासियों से रूबरू हुए। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव के दौरान आपसे बात नहीं कर पाने का अफसोस रहा। साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव में जीत के लिए लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि मैं आया नहीं हूं, आप लोग मुझे लेकर आएं हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मन की बात समाज का आइना है।

साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत को लोकतंत्र की जीत बताते हुए कहा कि इस कार्यकाल के दौरान भी उनकी सरकार का लक्ष्य देश के लोगों के लिए कार्य करना है। प्रधानमंत्री मोदी ने पानी की समस्या को सबसे बडी समस्या बताते हुए लोगों से पानी को सही ढंग से इस्तेमाल करने की अपील की। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, ”कई सारे संदेश पिछले कुछ महीनों में आए हैं, जिसमें लोगों ने कहा कि वो ‘मन की बात’ को मिस कर रहे हैं।

जब मैं पढता हूं, सुनता हूं मुझे अच्छा लगता है। मैं अपनापन महसूस करता हूं। मुझसे कई लोगों ने पूछा कि आप बीच में केदारनाथ क्यों चले गए? चुनाव की आपाधापी में मैं चल पड़ा। कई लोगों ने इसके राजनीतिक अर्थ निकाले। लेकिन मैं तब खुद से मिलने चला गया था। मन की बात के कारण जो खालीपन था। उसे केदारनाथ की खाली गुफा ने भरने का मौका दिया।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here