तिहाड़ जेल में अजय चौटाला के पास मिला मोबाइल फोन, बढ़ सकती है मुश्किलें

0
218

हरियाणा न्यूज: दिल्ली में तिहाड़ जेल में बंद हरियाणा के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला के बेटे और जननायक जनता पार्टी के नेता अजय चौटाला के पास से मोबाइल फोन मिलने की खबर सुर्खियों में चल रही है। इस मामले में तिहाड़ जेल की जेल संख्या 2 की ओर से रिपोर्ट तैयार कर ली गई है। एक माह तक परिजनों से मिलने-जुलने की रोक की सिफारिश की गई है। हालांकि, इस पर अंतिम निर्णय जिला एवं सत्र न्यायाधीश लेंगे। यहां से मुहर लगने के बाद ही फैसला लागू होगा।

सूत्रों के मुताबिक शनिवार सुबह करीब 5 बजे गुप्त सूचना के आधार पर जेल संख्या-2 के वार्ड संख्या-3 के सेल संख्या-25 से 36 तक में छापेमारी की गई। डिप्टी सुपरिंटेंडेंट हरिश उप्रेती और तमिलनाडु स्पेशल पुलिस के सब इंस्पेक्टर सी. सेल्वाराज की अगुवाई में छापेमारी गई। इस दौरान सेल संख्या-34 में बंद अजय के पास से सैमसंग ग्लैक्सी मोबाइल फोन बरामद किया गया। इससे पहले 13 जून को भी तिहाड़ में इसी जगह पर छापेमारी की गई थी, उस दौरान ओमप्रकाश चौटाला की सेल से मोबाइल मिला था।

 फरलो पर भी रोक लग सकती है

जेल सूत्रों की मानें तो यदि जेल प्रशासन के फैसले पर जज मुहर लगा देते हैं तो अजय को मिलने वाली फरलो (जेल की ओर से दी जाने वाली छुट्टी) पर अगले 3 साल के लिए रोक लग सकती है। जेल मैन्युअल के अनुसार अच्छे आचरण पर ही कैदियों को फरलो दी जाती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here