कांग्रेस नेता की गुंडागर्दी, PWD इंजीनियर पर फेंका कीचड़, विधायक ने दी धमकी…

0
99

हरियाणा न्यूज: बीजेपी नेताओं की तरह अब कांग्रेस के नेता भी गुंडागर्दी करने पर उतारू है। पहले मध्य प्रदेश में बीजेपी के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम अधिकारी को बैट से पीटे जाने की घटना सामने आई थी। इसके बाद अब महाराष्ट्र से भी ऐसी ही तस्वीर सामने आई है। जहां महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे के बेटे और कांग्रेस विधायक निलेश राणे और उनके समर्थकों ने लोक निर्माण विभाग (PWD)  के इंजीनियर पर कीचड़ फेंका और उन्हें रस्सी से बांध दिया।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र की कणकवली सीट से कांग्रेस विधायक नितेश राणे को सिंधुदुर्ग-गोवा हाईवे पर गड्ढ़ों को लेकर शिकायत मिली थी। लोगों की शिकायत थी कि इस हाईवे पर गढ्ढे हैं और बारिश के कारण इनमें पानी भर जाता है। जिसके कारण पिछले कई दिनों से यहां से गुजरने वाले कई लोग दुर्घटना का शिकार हुए हैं। स्थानीय लोगों में इन दुर्घटनाओं को लेकर काफी रोष था। यहां गडनदी पुल से जाने वाले पूरे रास्ते पर गढ्ढे ही गढ्ढे हैं। 

वहीं लोगों की शिकायत पर गुरुवार को स्थानीय विधायक नितेश राणे अपने कार्यकर्ताओ के साथ यहां पर पहुंचे, और उन्होंने पीडब्ल्युडी के इंजीनियर प्रकाश खेडेकर को घटनास्थल पर बुलाया। इस दौरान गढ्ढे और कीचड़ के कारण जनता को जो परेशानी का सामना करना पड़ रहा है उसका अहसास इंजीनियर को दिलाने के लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहकर इंजीनियर पर कीचड़ डलवाया दिया। साथ ही उनके समर्थकों ने इंजीनियर को बांधने की भी कोशिश की।

विधायक नितेश राणे ने कहा कि, ‘गोवा को जोडनेवाला यह महत्त्वपूर्ण हाईवे है। यहां पर चौबीसो घंटे गाड़ियों की आवाजाही लगी रहती है। ऐसे में गड्ढों में बारिश का पानी भरने से गाड़ियों पर कीचड़ उड़ता है। जिनके लिए इसकी मरम्मत का काम हो उन्हें यह अहसास होना चाहिए इसलिए यह किया गया है।’ इसके साथ ही नितेश राणे ने गडनदी पुल से जाणवली पुल तक इंजीनियर खेडेकर को कीचड़ से सने हुए ही घुमाया और उन्हें स्थिति से अवगत करवाया है। विधायक राणे ने इंजिनियर खेडेकर को 15 दिन का वक्त दिया है और धमकी दी है की अगर 15 दिन में यह सबकुछ ठीक नहीं हुआ तो आगे क्या करना है वह देख लेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here