साइबर सिटी में बदमाशों के हौंसले बुलंद, दलित छात्र को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

0
55

हरियाणा न्यूज: साइबर सिटी गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं जब दिनदहाड़े एक 12वीं कक्षा के छात्र को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, रोहित उर्फ़ अजय  नाम का छात्र कल दोपहर करीब तीन बजे यह कहकर निकला था कि वह शाम तक घर वापस आ जाएगा। लेकिन उसके घर वालों को क्या पता था कि रोहित अब कभी घर लौट कर वापस नहीं आएगा। रोहित को भी क्या पता था कि आज का दिन उसका आखिरी दिन होगा।

दरअसल परिजनों का आरोप है कि गांव  के रहने वाले युवक पहले भी कई बार जाति सूचक शब्द कहकर मारपीट किया करता था और पहले भी गांव के बाकी युवकों के साथ मारपीट किया करता था। बताया जा रहा है कि पहले तो उसको किसी बहाने से सुनसान जगह पर फोन करके बुलाया और उसके बाद गोली मारकर अजय की हत्या कर दी। आपको बता दें  इससे पहले  भी यहां पर रंजिश के चलते विवाद हुआ था। जिसमें दलितों ने आरोप लगाया था कि उनकी गाड़ी और दुकानों मैं आगजनी की है।  

अब यह रंजिश दोबारा से देखने को मिली है जब अजय की दर्दनाक तरीके से दबंगों ने हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ़तीश शुरू कर दी है। परिजनों ने सेक्टर थाने में पहुंचकर पुलिस से  सख्त   कार्रवाई करने की मांग की है । अब देखना होगा कि रंजिश में की गई हत्या के आरोपी  दबंग आरोपी को गुरुग्राम पुलिस कब तक पकड़ पाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here