यमुनानगर में मॉनसून की पहली ही बारिश में नगर निगम के दावों की खुली पोल

0
125

हरियाणा न्यूज़: पहली बरसात ने किये निगम के दावे हवा हवाई सीवरेज ओवर फ्लो होने के कारण कई जगह हुआ जलभराव। जलभराव से सड़के हुई तालाब में तब्दील। हालाकि निगम द्वारा मानसून के पूरे शहर के नाले नालियों की सफाई के बड़े- बड़े दावे किए गए थे।बरसात में निकासी को सुचारू कर रहे नगर निगम के चीफ सेनेट्री इन्स्पेक्टर अनिल नैन ने बताया। कि हमें सूचना मिली थी कि विजय नगर कॉलोनी में जलभराव की समस्या है और जब हमने आकर देखा तो वहां थर्माकोल जमा हुआ था।

हमारी टीम लगातार पानी निकालने का प्रयास कर रही है जहां- जहां भी जलभराव की स्थिति पैदा हुई है हमने एक एक्शन रैपिड फोर्स बनाई हुई थी जिसमें हमारी पूरी टीम साथ में काम कर रही है। जिसमें जेसीबी एक इंस्पेक्टर और 25 कर्मचारी नगर निगम के उस फोर्स में शामिल थे । हमने 3 टीमें बनाई हुई है जिसमें 20 कर्मचारियों की एक टीम है और अगर कहीं भी ऐसी जलभराव की स्थिति पैदा होती है तो हमारी टीम  बिल्कुल तैयार है।

इस पर अनिल नैन ने बताया कि इसको लेकर नगर निगम ने भी काफी प्रयास किया है।वही जलभराव की स्थिति निगम की पोल खोल रही है इस पर सेंटरी इंस्पेक्टर अनिल नैन ने बताया कि जहां-जहां भी सफाई हुई है वहां से प्लास्टिक पनिया और डिस्पोजल ही पाया गया है हमने डोर टू डोर की सुविधा भी लोगों को दी है लेकिन लोग उस में डालने की बजाय नाले में डाल देते हैं जिसके बाद वॉटर लॉगिंग की स्थिति पैदा हो रही है । फिलहाल बरसात के साथ साथ निगम की टीम आज निकासी को दुरुस्त करती जरूर दिखाई दे रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here