दिल्ली पुलिस को मिली कामयाबी शराब तस्कर गिरफ्तार

0
135

हरियाणा न्यूजः देश में नशे के कारोबार का जाल फैलता जा रहा है। एक ऐसा ही अवैध कारोबर दिल्ली में चलाया जा रहा हैं। इस कारोबार को रोकने में दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली हैं। इस कामयाबी में दिल्ली पुलिस ने अवैध कारोबारी गिरोह पर शिकंजा कस लिया हैं। पुलिस ने कारोबर के डॉन के साथ एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

आपको बता दें कि अगर कोई शख्स इन आरोपी के काम को रोकने की कोशिश करता था। तो ये उन पर जानलेवा हमला करने से भी नहीं डरते थे। कुछ ऐसा ही दिल्ली एक्साइज टीम के साथ तब हुआ। जब दिल्ली एक्साइज टीम ने मंगोलपुरी इलाके में अवैध शराब से भरी गाड़ियो को पकड़ा तो आरोपियों ने टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में टीम के दो लोग घायल हो गए।

एक्साइज टीम ने बताया कि ये आरोपी दिल्ली से बाहर तीन हजार से ज्यादा शराब की पेटियों की सप्लाई करते थे। इसके साथ ही दिल्ली में ये कारोबार अपना जाल फैलता जा रहा हैं।आरोपियों की पहचान कुलदीप और मन्नू के रुप में हुई हैं।    

दोनों शराब माफियों पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। साथ ही हमले में एक्साइज स्टाफ की हत्या की कोशिश के आरोप में मुकदमा भी दर्ज है। फिलहाल पुलिस इन दोनों शराब माफिया को गिरफ्तार कर लिया हैं जबकि इनके अन्य साथियों की तलाश जारी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here