बहादुरगढ़ में अज्ञात लोगों ने तोड़ा 45 साल पुराना मंदिर

0
142

हरियाणा न्यूज़: बहादुरगढ़ में अज्ञात लोगों ने 45 साल पुराने चौगान माता मंदिर को तोड़ दिया। इस घटना को रात के समय 40 -50 लोगों ने जेसीबी मशीन की मदद से अंजाम दिया। घटना का पता स्थानीय लोगों को सुबह के समय चला।

लोगों ने बहादुरगढ़ के लाइनपार थाने में पहुंचकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।। लोगों का कहना कि बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र से गुजरने वाले नाहरा -नाहरी रोड के किनारे करीब 45 साल से चौगान माता का मंदिर बना हुआ था। जिसमें स्थानीय लोग रोजाना जा कर पूजा अर्चना करते थे। जैसे ही सुबह के समय महिलाएं पूजा-अर्चना के लिए मंदिर पहुंची। तो उन्होंने देखा कि पूरा मंदिर टूटा हुआ है और ईटें इधर-उधर बिखरी हुई है। जिससे महिलाएं बेहद दुखी हुई और उन्होंने आसपास के लोगों को इकट्ठा किया।

जिसके बाद लोगों ने लाइनपार थाने में जाकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। लोगों ने चौगान माता के मंदिर के पास स्थित एक दुकान के मालिक पर इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। 

महिलाओं ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने और मंदिर के स्थान पर नया मंदिर बनाने की मांग की है। ऐसा नहीं करने पर उन्होंने सड़क पर उतर कर जाम लगाने की चेतावनी भी दी है। वहीं पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here