बीजेपी सांसद के समर्थक की गुंडागर्दी, टोलकर्मियों को पीटा

0
98

हरियाणा न्यूज़: आज कल नेताओं की तरह-तरह की दबंगई सामने आ रही है। कुछ दिन पहले इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने जहां एक निगम अधिकारी की पिटाई थी। वहीं ताजा मामला उत्तर प्रदेश की है जहां बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया का काफिले को रोकने पर टोलकर्मियों और कठेरिया समर्थकों का विवाद हो गया।

आपको बता दें कि सांसद के साथ चल रहे लोगों ने टोलकर्मियों को जमकर पीटा। यही नहीं इस दौरान एक समर्थक ने हवाई फायरिंग भी किया गया। इसमें तीन लोग घायल हैं। सारी घटना सीसीटीवी में कैद है। टोल इंचार्ज ने बीजेपी सांसद के खिलाफ थाने में आर्जी दी है।

बता दें कि जहां एक तरफ योगी सरकार उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए अधिकारियों पर कड़े सख्त हो रही है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के लिए फरमान जारी किया है। कि अगर अधिकारी समय पर दफ्तर नहीं पंहुचता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वहीं उनके मंत्री कानून- तोड़ते नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है।जिसमें देखा जा सकता है कि टोल पर  बीजेपी सासंद के गार्ड और समर्थक कर्मचारियों से मारपीट कर रहे है और सांसद अपने समर्थक को रोकते भी नहीं है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here