पन्ना प्रमुख कार्यक्रम में पहुंचे कैप्टन अभिमन्यु ने विपक्ष को जमकर लपेटा

0
199

हरियाणा न्यूज: पन्ना प्रमुख की बैठक लेने जुलाना पहुंचे कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि बीजेपी समर्पित भाव से करीबन 5 साल सीएम मनोहर लाल खट्टर के नेतृव में पूरी टीम एक जुट हो करके जनता की सेवा करती रही और एक जुट हो कर चुनाव में जनता के बीच फिर जाएगी और फिर से मनोहर लाल जी के नेतृत्व में सरकार दोबारा बनाएगी।

बीजेपी कार्यकर्ताओं का संगठन है हम राज के लिए और चौधर के लिए राजनीति नहीं करते है हम समाज की सेवा और राष्ट्र की सेवा के लिए राजनीति करते है। कार्यकर्ताओ का संगठन है और सेवा के उद्देश्य से काम करते है। अहंकार के भाव से काम नहीं करते जो लोग चौधर और राज की बात करते है उनके स्वभाव में अहंकार झलकता है।  

वहीं पर अभिमन्यु ने इनेलो और जेजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज विपक्ष ही दिशाहीन हो रखा है। विपक्ष की गाड़ी पटरी से उतरी हुई है आज उसका स्टेरिंग कोई और लेकर भाग रहा है, टायर कोई और लेकर भाग रहा है, कोई रिवर्स गेयर में चल रहा है कोई फारवर्ड गेयर में चलाने की बात कर रहा है। आज विपक्ष चाहे कुनबा परस्ती राजनीति करने वाला दल हो आज आपस में जूतम पैजार है। दादा-पोते को पोता-दादा को देवर-भाभी को भाभी-देवर को आज इस प्रकार से गालीगलौच की भाषा ये हरियाणा के समाज की ओर सभ्यता की भाषा नहीं है इसलिए हरियाणा की जनता उनको ख़ारिज कर रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here