जेजेपी को लगा ताजा झटका, स्वाति यादव ने थामा बीजेपी का दामन

0
262

हरियाणा न्यूज: लोकसभा चुनावों में बीजेपी से करारी हार का सामना करने के बाद हरियाणा में सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपना रूख बदल लिया है। तमाम राजनीतिक दिग्गज अपना दल बदल कर बीजेपी में शामिल हो रहे है। जिसका बड़ा कारण विधानसभा चुनावों को बताया जा रहा है।

नेताओं का ये दल बदलाव हरियाणा की राजनीति में काफी बड़ा साबित होने वाला है। दरअसल इनेलो को कई बड़े झटके लगने के बाद अब बारी जेजेपी की आ गई है। इस बार बड़ा झटका दुष्यंत चौटाला को लगा है।

आपको बता दें कि जेजेपी की भिवानी- महेंद्रगढ़ से लोकसभा प्रत्याशी रही स्वाति यादव ने आज जेजेपी का दामन छोड़ बीजेपी का हाथ थाम लिया है। बताया जा रहा है कि आज गुरुग्राम में मध्य्प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान की मौजूदगी में स्वाति यादव ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। साथ ही इस मौके पर सुभाष बराला, अनिल जैन, राव नरबीर सिंह सहित अन्य कई नेता मौजूद रहे।

बता दें स्वाति यादव अटेली से इनेलो की टिकट पर चुनाव लड़ चुके सत्यवीर नौताना की बेटी हैं और यूरो ग्रुप आफ स्कूल की डायरेक्टर हैं। स्वाति यादव ने अमेरिका में अपनी पढ़ाई पूरी की है। स्वाति जेजेपी की मुख्य महिला चेहरा थी। उन्हें लोकसभा चुनाव में लगभग 90 हजार वोट मिले थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here