चोरी की वारदातों से गांव में फैली दहशत, गुस्साए लोग

0
128

हरियाणा न्यूज: झज्जर जिले के ग्रामीण आंचल में सिलसिलेवार हो रही चोरी की घटनाओं से आहत करीब दो दर्जन गांवों के लोग शनिवार को झज्जर पहुंचे। यहां उन्होंने जिला प्रशासन के उच्चाधिकारियों से मिलकर चोरी की वारदातों का खुलासा करने व चोरों को पकड़ने के लिए और चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए दो दिनों का अल्टीमेटम दिया है।

आपको बता दें कि चेतावनी भरे लहजे में ग्रामीणों ने कहा है कि यदि दो रोज के भीतर जिला पुलिस प्रशासन ने चोरी की इन घटनाओं पर अंकुश नहीं लगाया और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले चोरों का पता लगाकर उनकी गिरफ्तारी नहीं की तो वह सोमवार से झज्जर के लघु सचिवालय पर अपना अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर देंगे।

इसके बाद मीडिया से रूबरू हुए इन दो दर्जन गांवों के लोगों ने बताया कि पिछले काफी लंबे अरसे से झज्जर क्षेत्र ही नहीं बल्कि पूरे झज्जर जिले में चोर गिरोह सक्रिय है। जोकि नंगे पांव घरों में घुसता है और घर में सो रहे लोगों को कैमिकल सुंघाकर चोरी की वारदात को अंजाम देता है। वह इस मामले में समाधान के लिए जिले के एकमात्र मंत्री ओपी धनखड़, विधायक गीता भुक्कल के अलावा जिला प्रशासन के आला अधिकारियों से भी मिलकर वारदातों का पता लगाने व चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की गुहार लगा चुके है। उन्हें आश्वासन तो मिला है लेकिन लंबा समय बीतने के बावजूद भी न तो चोरी की वारदातों पर अंकुश ही लग रहा है और न ही चोरी की वारदातों का पता पुलिस लगा पाई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here