हरियाणा बीजेपी ने की विजन डॉक्यूमेंट 2019 की पहली बैठक, लिए गए बड़े फैसले

0
141

हरियाणा न्यूज: विधानसभा चुनावों का विजन तैयार करने में बीजेपी पूरे जोर शोर से तैयारियों में जुटी हुई है। आपको बता दें कि नौ सदस्यीय विजन डाक्यूमेंट कमेटी में प्रदेश के परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार, हिसार से लोकसभा सांसद बृजेंद्र सिंह, मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मीडिया सलाहकार राजीव जैन, विधायक रणबीर गंगवा, चेयरमैन खादी बोर्ड गार्गी कक्कड़, चेयरमैन बीसी आयोग रामचंद्र जांगड़ा, पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष नीरा तोमर और पार्टी प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल सदस्य सचिव मौजूद रहे।

अबकी बार 75 पार के लक्ष्य पर काम कर रही हरियाणा बीजेपी ने विजन डॉक्यूमेंट 2019 की शुरुआत की है। विजन डॉक्यूमेंट 2019 की पहली बैठक गुरुग्राम के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में हुई। जिसमें विजन डॉक्यूमेंट कमेटी के सभी 9 सदस्य शामिल हुए। बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि सपनों का हरियाणा बनाने के लिए विजन डॉक्यूमेंट 2019 की शुरुआत की गई है।

इस माध्यम से एक रथ प्रदेश के सभी 90 विधानसभाओं में जाएंगी और समाज के हर वर्ग से राय लेगी। इसमें सोशल मीडिया और समाजसेवियों से भी सलाह ली जा रही है ताकि चुनावी मुद्दों में इसे शामिल किया जा सके। बताया जा रहा है कि 1 अगस्त से 15 अगस्त तक रथ पूरे प्रदेश में घूमेगी और लोगों से सुझाव इकट्ठा करेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here