अनोखे अंदाज में कृष्णपाल गुर्जर ने की मनोहर सरकार के कार्यकाल की सराहना

0
112

हरियाणा न्यूज: मोदी सरकार के केंद्रीय राज्य सामाजिक न्याय एवं सहकारिता मंत्री कृष्णपाल गुर्जर आज गन्नौर के मार्केट कमेटी स्थित किसान रेस्ट हाऊस में पहुंचे। उन्होंने रेस्ट हाऊस में पत्रकार वार्ता करते हुए पीएम मोदी व मनोहर सरकार के कार्यकाल की सराहना की। कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जिस तरह से लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 10 सीटें जीतकर पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम मनोहर लाल पर सभी ने विश्वास व्यक्त किया था। उसी तरह अब विधानसभा चुनाव में भी सभी कार्यकर्ताओं को पूरी मेहनत व निष्ठा के साथ कार्य करते हुए पार्टी द्वारा निर्धारित 75 प्लस का लक्ष्य हासिल करना है।

साथ ही कृष्णपाल गुर्जर ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने काफी सराहनीय काम किए हैं। जिसका परिणाम विधानसभा चुनाव में भी देखने को मिलेगा और हरियाणा में बीजेपी निश्चित तौर पर 75 से अधिक सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा पार्टी के सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया गया है और सभी कार्यकर्ताओं को अपने बूथ पर पहले की अपेक्षा 20 प्रतिशत सभी वर्गों के नए सदस्यों को जोड़ना है।

बजट पर कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा प्रस्तुत किया गया बजट नए भारत का बजट है। बजट में गांव, गरीब, किसान सबका ध्यान रखा गया है। भारत एक मजबूत देश बने इसी को ध्यान में रख कर यह बजट पेश किया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here