गन्नौर में मिला 22 वर्षीय युवक का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

0
123

हरियाणा न्यूज: गन्नौर के बादशाही रोड पर स्थित जलघर के निकट पुलिस ने एक 22 वर्षीय युवक का शव बरामद किया है। मृतक के पास से मिले पासपोर्ट व अन्य दस्तावेजों के आधार पर मृतक की पहचान बरोदा हलके के गांव कोहला निवासी जयदीप के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार जयदीप के चेहरे पर चोट के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने घटना की सूचना उसके परिजनों को दी और एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया। एफएसएल टीम से घटनास्थल के नमूने एकत्रित करवाने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया।

जानकारी के अनुसार जयदीप पिछले छह महीने से दुबई में अपने छोटे भाई राहुल के साथ नौकरी करता था। लेकिन वीजा खत्म होने के कारण उसका छोटा भाई राहुल वापस लौट आया था। कुछ दिन पहले राहुल ने अपना वीजा दोबारा लगवाने के लिए जयदीप को रूपये भिजवाए थे। लेकिन जयदीप उसका वीजा लगवाने की बजाय 3 जुलाई को बिना किसी को कुछ बताए वापस भारत लौट आया और अपने गन्नौर के गुमड़ गांव निवासी अपने किसी दोस्त के घर रहने लगा।

दो दिन पहले उसने अपने दादा दादी के पास फोन किया और बताया कि वह भारत वापस लौट आया है और गन्नौर के गुमड़ गांव में रह रहा है। मंगलवार को जयदीप का शव बादशाही रोड पर जलघर के साथ लगते खाली प्लाट में पड़ा हुआ मिला। इस मामले में युवक के चाचा यशबीर ने बताया कि परिवार की एक निजी झगड़े के चलते जयदीप को उसके भाई राहुल के पास दुबई भेजा गया था। वह पिछले 6 माह से दुबई में ही रह रहा था। वह 3 जुलाई को दुबई से लौट आया और घर नहीं पहुंचा। वह अपने दोस्त के घर गुमड़ रह रहा था। इसके बाद आज सुबह पुलिस से उन्हें सूचना मिली कि उसका शव गन्नौर-सोनीपत रोड पर पड़ा हुआ है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here