ऋतिक ने तोड़ी चुप्पी, कंगना के साथ चल रहे विवाद पर दिया मुंह-तोड़ जवाब

0
108

हरियाणा न्यूज़: बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ में बिज़ी हैं। ऋतिक की प्रोफेशनल लाइफ तो सही चल रही है, लेकिन जहां तक सवाल है उनकी पर्सनल लाइफ का, तो आपको बता दें कि ऋतिक की लाइफ में एक के बाद एक प्रोबलम्स आ रही हैं। पिछले दिनों ऋतिक की बहन सुहाना का अपने परिवार के साथ बॉयफ्रेंड को लेकर हुआ विवाद काफी सुर्खियों में था। तो अब ऋतिक की लाइफ के कुछ गढ़े मुद्दे एक बार फिर सामने आ रहे हैं।

ऋतिक-कंगना का विवाद तो जग-जाहिर है। हालांकि, कुछ वक्त से ये मामला शांत था लेकिन अब दौबारा सुर्खियों आने लगा है। ‘सुपर 30’ की प्रमोशन के दौरान एक बार फिर ऋतिक इस बारे में कई सवाल किए गए।

ऋतिक ने हमेशा से ही इस मामले में चुप्पी साधे रखी थी। लेकिन इस बार ऋतिक ने कंगना की सभी बातों का मुंह-तोड़ जवाब दिया है। इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन ने कंगना का नाम लिए बगैर ही उन्हें करारा जवाब दे डाला।

ऋतिक ने कहा कि- ‘मुझे समझ आ गया है कि इस तरह के लोगों को कैसे हैंडल किया जाता है। इसके लिए आपको धैर्य की जरूरत होती है। इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि, अगर मैं कानूनी लड़ाई लड़ूंगा तो आक्रामक बताया जाऊंगा और अगर पीछे हटता हूं, तो लोग कमजोर दिल वाला कहेंगे।

6 साल से चल रहा है ये सर्कस’ –ऋतिक

मुझे दिक्कत उन लोगों से हैं जो इस तरह की चीजों और ऐसे व्यवहार की सरहाना करते हैं। ऐसे लोगों की वजह से ही ये सर्कस 6 साल से चल रहा है। सच कहूं तो, उस लेडी के खिलाफ मैंने सीधे तौर पर कभी कोई लीगल केस नहीं किया है। इसकी वजह है कि इंडिया में ये धारणा है कि लड़कों का पीछा नहीं किया जाता।’ सर्कस के इन 6 सालों में ऋतिक ने  पहली बार इस मामले पर खुल कर बात की है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here