बिजली की कटौती से परेशान लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर लगाया सड़क पर जाम

0
102

हरियाणा न्यूज: भीषण गर्मी में बिजली के कटों से परेशान कई कॉलोनियों के लोगों ने रात फवारा चौक स्थित पावर हाउस के बाहर जमकर हंगामा किया। हंगामा कर रहे लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। देखते ही देखते सैकड़ों लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने फोवारा चौक पर जाम लगा दिया। दरअसल भाटिया नगर शास्त्री कॉलोनी, आजाद नगर छोटा मॉडल टाउन और लाल द्वारा में बिजली के बार बार कट लगने से लोग परेशान हो रहे थे। कई जगह तो ऐसी थी जहां पिछले 24 घंटे से बिजली नहीं आई थी। बार-बार बिजली विभाग को फोन करने पर भी लोगों को जब कोई उचित जवाब नहीं मिला तो उन लोगों ने रात को पावर हाउस के बाद फोवारा चौक पर जाम लगाकर अपना रोष जताया।

वही पुलिस को भी जाम खुलवाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी क्योंकि कोई भी बिजली विभाग का अधिकारी मौके पर आकर आश्वासन देने को तैयार नहीं था और ना ही बिजली विभाग का कोई अधिकारी आया। कुछ देर बाद जब कई इलाकों में लाइट आई तो उसके बाद पुलिस द्वारा समझाने पर जाम को खोला गया। गर्मी से परेशान लोगों को बिजली न मिलने के चलते हैं और ऊपर से बिजली विभाग का ऐसा रवैया कि किसी को भी कोई उचित जवाब नहीं मिल रहा था तो ऐसे मैं इन लोगों का रोष प्रदर्शन लाजमी था।

लेकिन जहां पुलिस इन लोगों को समझाने में जुटी हुई थी और अपने कर्तव्य को निभा रही थी। वहीं बिजली विभाग के अधिकारी सामने आने को तैयार ही नहीं हुए। पुलिस अधिकारियों द्वारा बार-बार उनको फोन किया गया। इनकी समस्या का समाधान किया जाए। प्रदर्शन कर रहे कुछ लोग बेवजह पुलिस से बहस करने लगे। लेकिन कुछ देर बाद जब लाइट आएगी तब जाकर जाम खुला। करीब 2 घंटे तक लोग हंगामा करते रहे और जाम लगा रहा।   

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here