रिवॉल्वर रानी के बाद “धाकड़” का नया पोस्टर हुआ रिलीज

0
16

हरियाणा न्यूज: बॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत अपने फैंस को इंप्रेस करनें का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं फिर चाहे ‘मणिकर्णिका’ हो, ‘तनु वेड्स मनु’ हो या उनकी आने वाली ऐक्शन थ्रिलर फिल्‍म ‘धाकड़’ का नया पोस्‍टर शनिवार को रिलीज हो गया है। इस पोस्‍टर में कंगना ऐक्‍शन मोड में नजर आ रही हैं। पोस्टर में कंगना के दोनों हाथों में स्नाइपर गन थामें नजर आ रही हैं चेहरे पर गुस्सा के साथ-साथ खून लगा हुआ भी नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि पोस्टर में कंगना रनौत का लुक रोंगटे खड़े कर देने वाला है पोस्टर में कंगना रनौत बेहद ही सॉलिड और दमदार लुक में दिखाई दे रही हैं। “धाकड़ के पोस्टर में कंगना रनौत का तेवर तो एकदम अलग हटकर नजर आ रहे हैं।

बीते दिनों कंगना ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा की, ‘मेरा करियर केवल मेरा ही सफर नहीं है बल्कि यह इंडियन सिनेमा का भी सफर है। यह बॉलिवुड की पहली और अपनी तरह की महिला-प्रधान ऐक्शन फिल्म है। यह फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई जा रही है और इसे फेस्टिवल सीजन में रिलीज किया जाएगा। डायरेक्‍टर रजनीश  घई और प्रड्यूसर सोहेल मकलई की इस फिल्‍म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी। फिल्‍म 2020 में दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here