ट्विटर पर राहुल गांधी के हुए 10 मिलियन फॉलोअर्स, अमेठी की जनता के साथ मनाएंगे जश्न

0
144

हरियाणा न्यूज: लोकसभा चुनावों में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस नेता और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज अपने पुराने संसदीय क्षेत्र अमेठी जाएंगे। आपको बता दें कि राहुल गांधी को इस बार अमेठी से हार का सामना करना पड़ा है। अमेठी में मिली चुनावी हार के बाद यह राहुल गांधी का पहला अमेठी दौरा है।

आपको बता दें कि आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्विटर पर 10 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इसके लिए उन्होंने अपने सभी फॉलोअर्स को धन्यवाद कहा है। इसके अलावा राहुल ने कहा है कि वो इस खुशी का जश्न अमेठी में अपने कार्यकर्ताओं के साथ मनाएंगे। इसको लेकर राहुल गांधी ने एक ट्वीट भी किया। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”10 मिलियन ट्विटर फॉलोअर्स- आप में से हर एक को धन्यवाद! मैं अमेठी में इसका जश्न मनाऊंगा, जहां मैं आज अपने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मिलूंगा।” आपको बता दें कि राहुल गांधी ने 25 मई को कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।

वहीं पार्टी के एक नेता ने कहा कि राहुल अमेठी के गौरीगंज (जिला मुख्यालय) में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और हाल के लोकसभा चुनाव में हुए नुकसान के कारणों पर चर्चा करेंगे। इसके बाद वह आम लोगों से भी बातचीत करेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here