हरियाणा में फिर अपने पैर जमाने की कोशिशों में लगी बहुजन समाज पार्टी

0
21

हरियाणा न्यूज: हरियाणा में पहले भी जगह बना चुकी बहुजन समाज पार्टी एक बार फिर से हरियाणा विधानसभा में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने की जद्दोजहद में जुटी हुई है। जिसका ताजा उदाहरण आज पृथला विधानसभा क्षेत्र में उस वक़्त देखने को मिला जब जिला पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा एक बाइक रैली का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी के जिला उपाध्यक्ष ने दावा किया। करीब दो से ढाई हजार कार्यकर्ता इस रैली में भाग लेंगे लेकिन रैली को देख उनके दावे खोखले नजर आए। आपको बता दें कि पृथला विधानसभा क्षेत्र के बड़े गांव दयालपुर में बहुजन समाज पार्टी के जिला कार्यकर्ताओं द्वारा एक बाइक रैली का आयोजन किया गया है।

इससे पहले आपको बता दें कि पृथला विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के विधायक पंडित टेकचन्द शर्मा विधायक रह चुके है। इसी को ध्यान में रखते हुए बहुजन समाज पार्टी इस बार भी पृथला की विधानसभा सीट पर अपना कब्जा बनाये रखना चाहती है। पार्टी के कार्यकर्ता और उभरते नेता भी इन्ही सब बातों को ध्यान में रखते हुए पृथला विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के प्रचार प्रसार में जोर-शोर से जुटे हुए है।

इस बाइक रैली के बारे में जानकारी देते हुए पार्टी के जिला उपाध्यक्ष संजय शर्मा ने बताया कि पार्टी की मजबूती और पार्टी कि नीतियों को जन जन तक पहुचाने के लिए इस रैली का आयोजन किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस रैली में दो से ढाई हजार लोग शामिल होंगे। लेकिन रैली शुरू होने तक नेता जी का दावा तो फेल नजर आया हीँ बेतरतीब रैली में भाग ले रहे वाहन चालकों ने बल्लभगढ़-मोहना रोड पर जाम जरूर लगा दिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here