विज्ञापन देकर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाश पुलिस की गिरफ्त में

0
92

हरियाणा न्यूज: इंटरनेट पर गाड़ी का विज्ञापन डालकर लूट की घटनाओं को अंजाम देने व पुलिस पार्टी पर हमला करने के आरोप में पुन्हाना पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों से देसी कट्टा भी बरामद कर तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इस मामले में जांच अधिकारी ओमबीर ने बताया कित पुलिस को 9 जुलाई को सूचना मिली कि इंटरनेट (ओएलएक्स) पर सस्ती गाड़ी का विज्ञापन डालकर लूट करने वाले पुन्हाना के लुहिंगाकला गांव की ओर जा रहे हैं। जिसपर पुलिस द्वारा गांव से बाहर नाकेबंदी की गई। जिसके कुछ देर बाद सामने से 2 बाइक पर 4 लोग आते दिखाई दिए, जो पुलिस को देखकर भागने लगे।

जिसपर पुलिस द्वारा उनका पीछा करने पर पुलिस पार्टी पर देसी कट्टे से फायर कर दिया। कड़ी मशक्कत के बाद 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपियों की पहचान ईप्पी पुत्र याकूब व शौकीन पुत्र शहाबुद्दीन निवासी गांधनेर राजस्थान के रूप में हुई है। जबकि 2 लोग मौके से भागने में कामयाब रहे। दोनों आरोपियों से 2 बाइक सहित एक देसी कट्टा भी बरामद किया है। 

ओमबीर ने बताया कि उत्तर प्रदेश के युवक जितेंद्र से दोनों आरोपितों ने अपने साथियों के साथ मिलकर 18 जुलाई को गोधोला गांव में 3 लाख रुपये की लूट की थी। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 3 दिन की रिमांड पर लिया गया था, ताकि इनसे इनके साथियों के साथ ही अन्य वारदातों का भी खुलासा किया जा सके।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here