साथ काम करना चाहते थे, अब मिला है मौका… पहली बार रोमांस करती नज़र आएगी ये जोड़ी

0
121

हरियाणा न्यूज़: बॉलीवुड में आजकल पुरानी फिल्मों के रीमेक का दौर चल रहा है। पिछले दिनों खबर आई थी कि रोहित शेट्टी और फराह खान साथ मिलकर एक फिल्म बनाने वाले हैं, और ये फिल्म और कोई नहीं बल्कि 1982 में बनी अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की क्लासिक फिल्म ‘सत्ता पे सत्ता’ का रीमेक होगी। खबरें थी की फिल्म के रीमेक के लिए शाहरूख खान (अमिताभ) और कटरीना कैफ (हेमा मालिनी) को साइन किया गया है। शाहरूख और कटरीना इससे पहले फिल्म “ZERO” में साथ आ चुके हैं। लेकिन ये महज़ एक अफवाह थी, खबरों के मुताबिक फिल्म में एक नई फ्रैश जोड़ी को लिया गया है।

ऋतिक-दीपिका की फ्रैश जोड़ी

रिपोर्ट के अनुसार ‘सत्ता पे सत्ता’ के रीमेक में मुख्य किरदारों के लिए मेकर्स ने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण  को साइन किया है। दीपिका और ऋतिक कई बार एक दूसरे के साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं, लेकिन उन्हें कभी मौका ही नहीं मिला। लेकिन अब ये दोनों इस फिल्म में साथ काम करेंगे। जहां ऋतिक अमिताभ का रोल करते नज़र आएंगे, तो वहीं हेमा मालिनी के किरदार दीपिका निभाएंगी।

फिल्म को प्रोड्यूस रोहित शेट्टी और फराह खान करेंगे। दोनों से जब कास्टिंग के बारे में पूछा गया तो इस पर फराह का कहना था- ‘ इन किरदारों के लिए ऋतिक और दीपिका एकदम परफेक्ट हैं और वे इनमें फिट भी बैठेंगे’। फराह ने बताया जब उन्होंने फिल्म की कहानी दीपिका को सुनाई तो उन्हें काफी पसंद आयी और फिल्म के लिए तुरंत हामी भर दी। 

इस प्रॉजेक्ट के अलावा दीपिका कबीर खान की फिल्म ’83’ में भी पति रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म में रणवीर क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहें हैं। तो वहीं ऋतिक फिलहाल इस हफ्ते रिलीज़ होने वाली अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ के प्रमोशन में बिज़ी हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here