विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे कृषि मंत्री ओपी धनखड़

0
29

हरियाणा न्यूज: महम विधानसभा की तैयारियों को लेकर महम के बद्री प्रसाद काला कम्युनिटी सेंटर में बीजेपी की पन्ना प्रमुख व कार्यकर्ताओं की मीटिंग हुई। इस मीटिंग में हरियाणा सरकार में कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे। कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ का सभी कार्यकर्ताओं ने उनको फूल-मालाओं व पगड़ी पहनकर स्वागत किया। वहीं कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने कार्यकर्ताओं में विधानसभा चुनाव में तैयार रहने के लिए दम भरा।

कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने उन सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया जिनके बूथ पर लोकसभा के उम्मीदवार की जीत हुई। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने कहा कि हमारी पार्टी लोकसभा चुनावों में महम विधानसभा से 15 हजार वोटों से हारी थी। कृषि मंत्री ने कहा की अब सभी कार्यकर्ता अपने अपने बूथ पर मजबूती प्रदान करे और ज्यादा से ज्यादा भारतीय जनता पार्टी के मेंबर बनाए। कृषि मंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जो 100 मेंबर बनाएगा उसे मंडल की जिम्मेदारी सोंपी जाएगी और सभी कार्यकर्ता 50/50 मेंबर बनाए और ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल होने का न्यौता दे।

कृषि मंत्री ने कहा कि आज पूरे हरियाणा प्रदेश में बीजेपी के पक्ष में रुझान है और कांग्रेस, इनेलो व अन्य पार्टियों की हालत खस्ता है। अबकी बार महम से कमल का फूल खिला दो और राज में हिस्सेदारी करलो। कृषि मंत्री ने कहा कि अगर महम से 20 हजार से जितना चाहते हो तो अपने हर एक बूथ से 170 वोट ओर जोड़ो तब जाके कमल खिलेगा विपक्ष को कमजोर मत समझना सभी कार्यकर्ता आज से मेंबर बनाओ और ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ो।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here