इनेलो नेता ओंकार सिंह के बेटे पर केस दर्ज, अवैध रजिस्ट्री कराने के लगे आरोप…

0
93

हरियाणा न्यूज: अंबाला में स्टेट विजिलेंस की टीम ने इनेलो नेता ओंकार सिंह के बेटे सहित तीन लोगों पर स्टाम्प पेपर घोटाले को लेकर आईपीसी की कई संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। स्टेट विजिलेंस टीम ने अंबाला में हुए इस स्टाम्प घोटाले को लेकर अंबाला छावनी तहसील से रिकार्ड तलब किया है, ताकि इस स्टाम्प घोटाले की बाकी परतों को भी खोला जा सके। बहराल विजिलेंस द्वारा मामला दर्ज होने के बाद तहसील कार्यालय भी खुद का रिकार्ड खंगालने में लग गया है, क्योंकि अगर ये घोटाला बड़ा निकला तो इस मामले में कई और सफेद हाथी फंसेंगे।

अंबाला में स्टाम्प पेपर की टेंपरिंग करके रजिस्ट्रियां करवाने के आरोप में फंसे इनेलो नेता ओंकार सिंह के बेटे दमनप्रीत और उसके दो साथियों पर स्टेट विजिलेंस की टीम ने आईपीसी की धारा 120 बी, 420, 467, 468 और 471 के तहत मामला दर्ज किया है। विजिलेंस द्वारा दर्ज इस मामले में पहले जांच की गई और फिर तथ्यों को जुटाने के बाद आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया। दरअसल साल 2011 में 35300 रुपये के स्टांप पेपर की टेंपरिग के मामले में इनेलो व्यापार सैल प्रधान ओंकार सिंह के बेटे सहित तीन लोगों के खिलाफ स्टेट विजिलेंस ने धोखाधड़ी और साजिश सहित कई संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

अंबाला छावनी के सावन विहार में 65 गज के मकान की खरीद फरोख्त में फर्जी स्टांप पेपर इस्तेमाल किया गया।  इस मामले के प्रकाश में आने के बाद इसकी जांच के बाद एफआईआर दर्ज करने की सिफारिश की गई थी, जिसके बाद मामला सरकार द्वारा स्टेट विजिलेंस को दिया गया और विजिलेंस ने जांच पूरी होने के बाद मामला दर्ज कर लिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here