हरियाणा लोकहित पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोबिंद कांडा ने किया लोगों को संबोधित

0
157

हरियाणा न्यूज: हरियाणा लोकहित पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोबिंद कांडा आज सिरसा विधानसभा क्षेत्र के गांव चाडीवाल, फुलका, कुसुम्भी, कंवरपुरा और ताजिया खेडा में झंडे लगाने और जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान गोबिंद कांडा ने कहा कि जिस प्रकार हर गांव में भाई गोपाल कांडा को समर्थन मिल रहा है, उससे ऐसा लगता है कि सिरसा में हलोपा की लहर है। उन्होंने कहा कि सिरसा के मतदाताओं ने गोपाल कांडा को भारी मतों से विजयी बनाने का मन बना लिया है। गोबिंद कांडा ने कहा कि अधिकांश नेता बड़ी-बड़ी रैलियां अनेक जिलों में करके आप लोगों पर बसे-गाड़ियां भरकर रैली में पहुंचने की बेगार डालते हैं। फिर में आई भीड़ दिखलाकर आपके वोटों का सौदा कर पद या पैसा हासिल कर आमजन को भूल जाते हैं।

गोबिंद कांडा ने कहा कि किसानों को सिंचाई के लिए के प्रयाप्त मात्रा में पानी नहीं मिल रहा। खराब हुई फसल का मुआवजा लेने के लिए किसान अपनी खेती-बाड़ी छोड़कर बैंकों के चक्कर काटने को मजबूर है। इस दौरान गोबिंद कांडा मांग की है कि ईमानदार मुख्यमंत्री पात्र लोगों की वृद्धावस्था पेंशन और सभी पात्र परिवारों के बी.पी.एल. राशन कार्ड बनवाएं। लेकिन चुनावों के नजदीक आते ही वृद्धावस्था पेंशन और बी.पी.एल.सर्वे के नाम पर केवल मात्र खानापूर्ति की जा रही। इससे पहले गांव में पहुंचने पर लोगों ने गोबिंद कांडा और हलोपा नेताओं का स्वागत किया और अनेक गांववासियों ने अपने घरों पर हरियाणा लोकहित पार्टी के झंडे लगाए।

यहां पहुंचने पर गोबिंद कांडा, धवल कांडा और धैर्य कांडा का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया। जनसंपर्क अभियान के दौरान गोबिंद कांडा ने बैठक को संबोधित करने के पश्चात लोगों के निवास स्थान पर जलपान किया और कार्यकर्ताओं से आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों का आह्वान किया। इस दौरान गांव चाडीवाल, फुलका, कुसुम्भी, कंवरपुरा और ताजिया खेडा के लोगों ने विभिन्न पार्टियों को छोडकऱ हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व गृह राज्य मंत्री गोपाल कांडा की नीतियों में आस्था जताते हुए गोबिंद कांडा की उपस्थिति में हरियाणा लोकहित पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।   हरियाणा न्यूज: जुलाना के वार्ड नंबर 4 में देर रात एक म

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here