फैंस के दिलों में उतरे जडेजा, पारी के बाद मांजरेकर ने प्रशंसा के साथ किया ट्वीट

0
103

हरियाणा न्यूजः आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भारतीय टीम को बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच की निराशाजनक बात यह है कि भारतीय टीम इस हार के साथ ही वर्ल्ड कप से बाहर हो गई है। इस मैच में भले ही भारत की हार हो गई हो। लेकिन ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए इस मैच में रवींद्र जडेजा ने 77 रनों की बेहतरीन पारी खेली है।

आपको बता दें है कि जडेजा भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत नहीं दिला सके लेकिन कई लोगों के दिलों में अच्छी छवि बना ली हैं। इनमें एक नाम संजय मांजरेकर का भी है। मांजरेकर ने कुछ दिन पहले जडेजा के बारे में कहा था कि वह एक पूर्ण खिलाड़ी नहीं हैं। इससे पहले मांजरेकर ने जडेजा को पूर्ण खिलाड़ी न मानते हुए कहा था कि वह उनके स्थान पर टीम में एक पूर्ण गेंदबाज या पूर्ण बल्लेबाज शामिल करते। इस बात पर जडेजा ने ट्वीट कर मांजरेकर से खिलाड़ियों का साम्मान करने की बात कही थी।

महत्वपूर्ण बात यह है कि इस मैच के बाद उनके स्वभाव में बदलाव नजर आया है। अब उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में कहा कि “आप शानदार खेले जडेजा”। इस ट्वीट के साथ मांजरेकर ने एक फनी इमोजी भी लगाया है। इस ट्वीट के बाद उन्होंने मैच पर बात करते हुए मैदान पर भी उनके खेल की प्रशंसा की है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here