सपना-दिग्विजय विवाद पर मनीष ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

0
108

हरियाणा न्यूज: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा के सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर आज फरीदाबाद पहुंचे। उन्होंने फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पन्ना प्रमुखों की बैठक को संबोधित किया। इस अवसर पर ग्रोवर ने कार्यकर्ताओं से उनकी बात जानी। साथ ही उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने का भी आह्वान किया। आपको बता दें कि फरीदाबाद में पन्ना प्रमुखों की बैठक का यह पहला ही कार्यक्रम था जो विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रखा गया था। कार्यक्रम में फरीदाबाद विधानसभा के विधायक और कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कार्यकर्ताओं को यह विश्वास दिलाया कि उनके मान-सम्मान में किसी तरह की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

मंत्री मनीष ग्रोवर की मानें तो हमारे असली फौजी है जो वह पन्ना प्रमुख और शक्ति केंद्र प्रमुख हैं। उनका मान सम्मान तब बढ़ेगा, जब उनके यहां मंडल अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष, मंत्री और विधायक जाएंगे। यह काम पूरे प्रदेश में चला हुआ है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में हर बूथ पर हमारे पन्ना प्रमुख दिखाई देंगे। वहीं सपना चौधरी के बारे में पूछे गए सवाल पर मंत्री ने कहा कि दिग्विजय चौटाला अपने परिवार की चिंता करें। हमारे परिवार की चिंता ना करें क्योंकि हमारी विचारों वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि किसी के निजी जीवन में हस्तक्षेप करना और उसपर सवाल खड़े करना बिल्कुल भी सही नहीं है। विशेष तौर पर महिलाओं के ऊपर और महिलाओं के ऊपर इस तरह की टिप्पणी करने के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

वहीं दीपेंद्र हुड्डा द्वारा राहुल गांधी के 15 दिन में बड़ा धमाका करने के पूछे गए सवाल पर मंत्री ने कहा अभी तो उनका खुद का ही यह तय नहीं हो पा रहा है कि उनका राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन होगा तो वह भला धमाका कैसे करेंगे और क्या करेंगे। मंत्री ने कहा कांग्रेस पार्टी आज पूरे देश में खत्म है, जिस तरह से उन्होंने पूरे देश को बर्बाद किया और पूरे देश को लूटा, इसलिए आज देश की जनता ने कांग्रेस का पूरे देश से सूपड़ा साफ कर दिया है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here