‘सांड की आंख’ में कुछ इस तरह निशाना लगाती नजर आएंगी तापसी और भूमि

0
28

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में यह दोनों बॉलीवुड ऐक्ट्रेस ‘डिस्क शूटर’ और ‘रिवॉल्वर दादी’ के नाम से मशहूर यूपी के जोहरी गांव की शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की भूमिका निभा रही हैं। अपने करियर में पहली बार तापसी और भूमि एक बुजुर्ग महिला के किरदार में नजर आएंगी। दरअसल जिंदगी में चंद्रा और प्रकाशी तोमर उस वक्त लाइमलाइट में आई थीं जब दोनों ने 65 साल की उम्र के बाद शूटिंग में 30 से ज्यादा नेशनल चैंपियनशिप जीती थीं। सभी मुश्किलों को पार करते हुए दोनों ने बतौर शूटर 352 मेडल जीते। आपको बता दें कि टीजर में दो दादियों की कहानी पर निर्धारित होगी जो भारत की बेहतरीन शूटर हैं।

1 मिनट 23 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत एक बच्ची की आवाज़ से होती है। जो कहती है, हम सबने आजतक दादी-नानियों से तो बहुत कहानियां सुनी हैं, पर आज मैं आपको अपनी दादियों की कहानी सुनाऊंगी- चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर और इसके बाद शुरू होती है दादियों की जंग की कहानी।

फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू अपने ग्लैमरस अवतार से उलट एकदम पश्चिमी उत्तर प्रदेश की ग्रामीण महिलाओं जैसी दिख रही हैं। फिल्म में उनका एक्ट और बोलचाल भी बिल्कुल गांव की महिलाओं जैसी ही है। तापसी और भूमि एक ऐसे गांवों में रहती हैं जहां औरतों को आज भी घूंघट हटाने की मंजूरी नहीं है। लेकिन इन सबके बावजूद दोनों शूटिंग करती हैं और निशाना लगाती हैं। सांड की आंख का टीजर काफी दमदार है। ऐसे में अब दर्शकों को उम्मीद है फिल्म भी दमदार होने वाली है।

अनुराग कश्यप फिल्म ‘सांड की आंख’ के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। मूवी में तापसी-भूमि के अलावा प्रकाश झा, विनीत कुमार और शाद रंधावा अहम रोल में नजर आएंगे। टीजर के बाद जल्द ही मूवी का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा। सांड की आंख इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here