राजधानी में बदमाशों का बढ़ता आतंक, सरेआम मारी महिला को गोली

0
90

हरियाणा न्यूजः दिल्ली के द्वारका सेक्टर-12 इलाके से वारदात सामने आई है। वारदात गुरुवार सुबह की है। जहां पर एक महिला को गोली मारकर हमलावर वहां से फरार हो गए। आस-पास के लोगों ने महिला को आस्पताल में तुरंत भर्ती कराया। डॉक्टरों का कहना है कि महिला को 2 गोली मारी गई है और अभी उसकी हालत गंभीर है। पुलिस ने इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले जांच शुरु कर दी है।

आपको बता दें कि घायल महिला का नाम किरन बताया जा रहा है। जो द्वारका सेक्टर 12 की रहने वाली हैं। घटना होटल रेडिशन ब्लू के पास की है। बताया जा रहा है कि होटल के पास से जा रहे बाइक सवार हमलावरों ने उसे गोली मार दी। घटना में पुलिस भी नहीं समझ पा रही की इस हत्या का कारण क्या है।

इससे पहले भी ऐसी ही एक हत्या की घटना सामने आई थी। यह घटना भी  द्वारका की ही थी। जहां एक दंपत्ति की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी विशाल ने उन जोड़े की हत्या उनकी संपत्ति के लिए की थी। उसने बताया कि हत्या को अंजाम चाकू मारकर दिया था। फिलहाल पुलिस ने दोनों मामलों को ध्यान में रखकर आगे की जांच शुरु कर दी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here