आप-जेजेपी गठबंधन पर दिग्विजय चौटाला ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…

0
38

हरियाणा न्यूज: बीमा क्लेम की राशि को लेकर धरना दे रहे किसानों के बीच इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला पहुंचे। उन्होंने किसानों के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ सिरसा उपायुक्त से मुलाकात की और अपनी मांगों संबंधी ज्ञापन सौंपा। उपायुक्त ने उन्हें जांच का आश्वासन दिया और इस मामले की जांच सिरसा एसडीएम को सौंपी। सिरसा उपायुक्त से मुलाकात के बाद दिग्विजय चौटाला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बैंक अधिकारियों की लापरवाही से किसानों के साथ रुपए का घोटाला हुआ है। उन्होंने कहा कि किसानों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे।   

करण दलाल द्वारा चंडीगढ़ को पंजाब को दिए जाने के बयान पर दिग्विजय चौटाला ने पलटवार करते हुए कहा कि ऐसे लोगों के बयान को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। चंडीगढ़ करण दलाल की व्यक्तिगत जागीर नहीं है,कि ऐसे बयान दे। वही SYL पर पूछे गए सवाल पर दिग्विजय ने कहा कि सरकार की नीयत ठीक नहीं है। कांग्रेस के लोग भी चाहते हैं कि syl का का पानी हरियाणा को मिले और भाजपा भी यही चाहती है तो फिर देरी कहां हो रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब हरियाणा व केंद्र सरकार मिलकर तारीख तय करें। 

वहीं, आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी जननायक जनता पार्टी अभी भी आम आदमी पार्टी के गठबंधन के पक्ष में है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में दोनों पार्टियों के गठबंधन के सकारात्मक परिणाम मिले हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल द्वारा हरियाणा में चुनाव प्रचार करने से पार्टी को मजबूती मिली थी।  वही नगर परिषद व नगर पालिका के अध्यक्ष पद के लिए सीधे चुनाव कराने के सरकार के फैसले पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा सरकार प्रणाली को बदलना चाहती है।  उन्होंने कहा कि बाबा साहब भीम राव द्वारा लिखे गए संविधान को भाजपा बदलना चाहती है।  इसका जवाब आगामी चुनाव में जनता उन्हें देगी। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here