रोडवेज विभाग से हटाए गए कंडक्टर और ड्राइवरों ने सरकार को दिया 18 दिनों का अल्टीमेटम

0
20

हरियाणा न्यूज़:पिछले दिनों रोडवेज विभाग के कर्मचारियों द्वारा अनिश्चितकालीन हड़ताल की गई थी।तब सरकार ने रोडवेज विभाग के कर्मचारियों की मांगों को मान लिया था।लगभग 18 दिन बाद हड़ताल कर्मचारियों ने वापस ले ली थी। 

इसी दौरान सरकार ने हरियाणा रोडवेज की बसों को चलाने के लिए ड्राइवर कंडक्टरो की नियुक्ति की गई थी और इन्हीं ड्राइवर कंडक्टर के सहारे ही सरकार ने 10दिन तक बसों को रूटों पर चलाया गया था। जिस कारण आमजन को परेशानी से बचाया गया। मगर रोडवेज विभाग के पुराने कर्मचारियों की मांगों को मान लिया था और सभी हरियाणा रोडवेज डिपो के कर्मचारी अपनी-अपनी ड्यूटी पर आ गए थे। सभी कर्मचारियों की ड्यूटी पर वापसी आने के बाद 10 दिन तक जिनके सहारे बसे चली थी,उन्हीं कर्मचारियों को वापस अपने घर भेज दिया गया था।

मगर आज डीसी रेजिडेंस के सामने पार्क में हटाए गए ड्राइवर और कंडक्टर इकट्ठे हुए और एक मीटिंग की उन्होंने बताया। कि हम प्राइवेट नौकरी करते थे नौकरी छोड़कर ही हमने रोडवेज विभाग में उन दिनों काम किया था। मगर अब हमें ना सरकार नौकरी पर रख रही है और ना ही पिछली छोड़ी हुई प्राइवेट नौकरी के मालिक हमें नौकरियों पर रख रहे है। हम बेरोजगार हो गए हमें रोजगार दिया जाए।

अगर सरकार16 जुलाई तक हमें दोबारा से रोडवेज विभाग में नौकरी पर नहीं लगाती। तो आने वाले विधानसभा चुनाव में हम सरकार के खिलाफ वोटिंग करेंगे और आंदोलन चुनाव तक करते रहेंगे। रोडवेज विभाग से हटाए गए कंडक्टर ओर ड्राइवरो ने दिया 16 जुलाई तक का सरकार को अल्टीमेटम दिया ।साथ ही कहा कि सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here