कांवड़ यात्रा की सुरक्षा के लिए हरियाणा पुलिस ने कसी कमर

0
113

हरियाणा न्यूज़: कावड़ यात्रा की सुरक्षा के लिए हरियाणा पुलिस ने कमर कस ली है। हरियाणा पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस के साथ कोऑर्डिनेशन मीटिंग कर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

हरियाणा के डीजीपी मनोज यादव ने बहादुरगढ़ में बताया कि प्रदेशभर में कावड़ यात्रा की सुरक्षा के लिए पुलिस की ओर से कड़े बंदोबस्त किए हैं। इसके लिए हरियाणा पुलिस में उत्तराखंड पुलिस के साथ कोऑर्डिनेशन मीटिंग भी की है। जिसके बाद सुरक्षा इंतजाम पुख्ता किए गए हैं। उन्होंने कावड़ियों से अनुशासन में रहकर भक्ति भाव से कांवड़ लाने की अपील की है। उन्होंने बताया कि कावड़ियों के आने जाने की व्यवस्था स्मूथ करने के लिए काम किया जा रहा है।

आपको बता दें कि 15 से 30 जुलाई तक प्रदेश में कावड़ यात्रा चलेगी। हजारों की संख्या में शिव भक्त प्रदेश के कोने-कोने से कावड़ लेने जाएंगे। डीजीपी मनोज यादव का कहना है कि हरियाणा पुलिस कावड़ यात्रियों की आड़ में अपराधियों को बचकर नहीं जाने देगी।

उन्होंने इस दौरान ट्रैफिक चालान को लेकर भी निर्देश जारी किए हैं। उनका कहना है कि सिर्फ डॉक्यूमेंट चेकिंग के नाम पर पुलिस किसी भी गाड़ी को नहीं रोका जाएगा। सिर्फ सड़क के नियमों का पालन नहीं करने वालों के ही डॉक्यूमेंट चेक करने के लिए रुकवाने की हिदायतें पुलिस को जारी की गई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here