पलवल में तेज रफ्तार कार ने ली दो मासूम की जान

0
17

हरियाणा न्यूज़:पलवल जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। पलवल के गांव पृथला में साइकिल सवार दो बच्चों को सड़क पार करते समय पलवल से आई एक तेज रफ्तार सफेद रंग की रिटीज कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि साइकिल सवार दोनों बच्चे उछल कर काफी दूर जाकर गिरे।

इस हादसे में दोनों बच्चे गभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए पलवल के एक निजी अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने 16 वर्षीय साहिल को मृत घोषित कर दिया। वहीं 12 वर्षीय गुड्डू को प्रथामिक उपचार देने के बाद दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। वही कार चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

जांच अधिकारी एएसआई हनीश खान ने बताया कि पलवल के गांव पृथला सरपंच गिरिराज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके गांव से 16 वर्षीय साहिल और 12 वर्षीय गुड्डू अपने घर से बाहर साइकिल पर खेलने के लिए गए हुए थे। सड़क पार करते समय उन्हें एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे 16 वर्षीय साहिल की मौत हो गई। जबकि 12 वर्षीय गुड्डू गभीर रूप से घायल हो गया। वही कार चालक कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत पर कार को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज तलाश शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here