विधानसभा चुनाव को लेकर परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार हुए एक्टिव

0
29

हरियाणा न्यूज: लोकसभा चुनाव में मिली एक बड़ी जीत के बाद से ही बीजेपी के खेमें में भारी जोश और उत्साह का माहौल है। मनोहर सरकार ने 10 की 10 सीटें जीतकर न सिर्फ विरोधियों को पस्त किया बल्कि हर विरोधी के मन में ये डर पैदा कर दिया कि जनता का भरपूर समर्थन लोकसभा चुनाव में बीजेपी के साथ था और यही समर्थन विधानसभा में 75 प्लस के सपने को भी पूरा करेगा। बीजेपी विधानसभा की तैयारियों में पूरी तरह से जुट गई है। इसी को लेकर रोहतक में परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे।

इस दौरान उनके साथ रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा भी मौजूद रहे। वहीं पंवार ने कहा कि 1 अगस्त से लेकर 14 अगस्त तक 90 विधानसभा क्षेत्रों में रथ यात्रा घूमेगी और तो और लोगों से सुझाव लेगी।  जिसकी रिपोर्ट मुख्यमंत्री के पास भेजी जाएगी और रथ यात्रा में सुझाव पेटी रखी जाएगी। परिवहन मंत्री ने कहा कि ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में एक कमेटी बनेगी जो शिक्षा, स्वास्थ्य, श्रमिक और पंचायती राज समेत 23 बिंदुओं पर विचार करेगी। यूं तो मोदी आंधी में राष्ट्रीय पार्टियों से लेकर क्षेत्रीय पार्टियों तक का सफाया हो गया। हालात ये हो गए हैं कि बड़ी बड़ी पार्टियों के बड़े बड़े नेता अब अपनी पार्टियों को छोड़कर बीजेपी का दामन थान रहे हैं।

इसी को लेकर परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि बीजेपी पार्टी हमेशा पॉलीटिकल फिजिकल करती है। जिस तरह पुलिस की भर्तियों में फिजिकल होता है उसी तरह बाहर से आने वाले नेताओं का भी पार्टी में शामिल होने से पहले फिजिकल होता है। बीजेपी पूरी तरह से विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है और अपना दम खम दिखा रही है कि जिस तरह से लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने सभी पार्टियों को चित किया था इस बार फिर वहीं करने पर उनकी नजर है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here