गैंगस्टर की सुरक्षा को लेकर छावनी में तब्दील हुई सोहना अदालत

0
75

हरियाणा न्यूज: सोहना अदालत उस समय पुलिस छावनी में तब्दील हो गया जब भोंडसी जेल से एक नामी गैंगस्टर राजेश बवानिया को सोहना अदालत में पेश किया गया। गैंगस्टर को भारी पुलिस सुरक्षा के बीच में अदालत में लाया गया गैंगस्टर राजेश बवानिया को लॉरेंस गैंग ने जान से मारने की धमकी दे रखी थी। जिसको लेकर प्रशासन पूरी तरह से चौकन्ना रहा व गैंगस्टर की सुरक्षा में गुरुग्राम सोहना की पुलिस के साथ साथ क्राइम टीम सिविल ड्रेस में हथियारों के साथ अदालत में पड़ाव डाले दिखी।

जानकारी के अनुसार मशहूर गैंगस्टर राजेश बवानिया  भोंडसी की मॉडर्न जेल में बंद है। 15 जुलाई को राजेश बवानिया को  सोहना कोर्ट नंबर दो में  माननीय ज्यूडिशल मजिस्ट्रेट अर्चना के सामने तारीख पर पेश होना था। राजेश बुवानिया को लॉरेंस गैंग ने जान से मारने की धमकी दे रखी है। जिसके मद्देनजर भारी पुलिस सुरक्षा के बीच राजेश बवानिया को सोहना अदालत में पेश किया गया।

राजेश बवानिया को क्राइम टीम के साथ सोहना अदालत में लाया गया  जहां उसके साथ क्राइम ब्रांच गुडगांव, क्राइम ब्रांच सोहना की टीम मौजूद थी। सुरक्षा के लिहाज से सोहना अदालत में सिविल ड्रेस में भारी पुलिस बल हथियार सहित मौजूद था।  गैंगस्टर को भारी सुरक्षा में अदालत में लाया गया व करीब 15 मिनट बाद ही उसे वापस सुरक्षा के बीच भोंडसी जेल भेज दिया  गया। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here