कैथल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे दिग्विजय ने सीएम के खिलाफ दिए ये बड़े बयान…

0
260

हरियाणा न्यूज: कैथल में मंगलवार को जेजेपी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह चौटाला कैथल के जवाहर पार्क में कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर मीटिंग कर उन्हें संबोधित किया। मीटिंग के बाद रोष मार्च निकालते हुए मिनी सचिवालय में जाकर धरना प्रदर्शन किया। दिग्विजय चौटाला ने अपने संबोधन में कहा कि, आज बेरोजगारी दिन पर दिन बढ़ रही है। महंगाई काबू में नहीं है और प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है, इन सब मुद्दों को लेकर साथ एसवाईएल समेत कई मुद्दों पर संबोधन किया।

सरकार निरोधी नारे लगाते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि, आज पूरे हरियाणा में जिला स्तर पर प्रदर्शन हो रहे हैं। कैथल में बीसी, एबीसी और एसडीएम कोई भी पदाधिकारी ज्ञापन लेने के लिए नहीं है। यह प्रजातंत्र का मजाक है, फिर उन्होंने कहा कि जब तक कैथल की उपाय यहां पर अपना ज्ञापन लेने के लिए नहीं आएंगे, तब तक वह मिनी सचिवालय में धरना देंगे।

पत्रकारों से बातचीत बातचीत के दौरान दिग्विजय ने कहा कि, आज हरियाणा की बागडोर वेलकम हाथों में है। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल पूरी तरह से अहंकार में डूब चुके हैं। हरियाणा में हर रोज मर्डर हो रहे हैं, हर रोज अनेको लूटमार होती है और रेप के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। आज हरियाणा में डॉक्टरस अपने अस्पतालों में भी सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला करनाल का ही देखा जा सकता है, जो सीएम सिटी कहलाता है। आज प्रदेश के जनसेवक राजनीतिक पार्टियों के नेता भी सुरक्षित नहीं है। फरीदाबाद में नेता की हत्या इसका ताजा उदाहरण है।

मैं तो यह कहूंगा कि बीजेपी के लोगों ने हरियाणा को गुंडे और असामाजिक तत्वों के हाथ में छोड़ दिया है, और खुद 75 प्लस का सपना देख रहे हैं। आज किसान कर्मचारी वर्ग और आमजन सभी वर्ग दुखी हैं। वहीं जेजेपी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here