एक करोड़ की लागत से बनकर तैयार सड़क में पड़ी दरारें, विधायक ने दिए जांच के आदेश

0
107

हरियाणा न्यूज: बीजेपी सरकार जहां लोगों को सुविधांए उपलब्ध कराने के लिए लगातार जनहित में विकास कार्य कराने में लगी हुई है। वहीं विकास के नाम पर ठेकेदार भ्रष्टाचार करने में लगे हुए हैं। जिसका ताजा उदाहरण है करीब एक करोड़ रूपये की लागत से बनकर तैयार हुई एक आरएमसी रोड। मामला बल्लभगढ मलेरना रोड का है जहां पर दस दिन पहले बनाई गई सड़क में जगह-जगह दरार पड़ गई हैं। बल्कि सड़क की कंकरीट भी उखड़नी शुरू हो गई है। स्थानीय विधायक ने उसको दोबारा काटकर बनाने की बात कही है। वहीं सैँपल जांच के लिए भिजवाने का आश्वासन भी दिया। 

आपको बता दें कि इस सड़क का निर्माण पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा कराया गया है। असल में करीब 15 दिन पहले ही बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने इस सड़क का नारियल फोड़कर शिलान्यास किया था। जो कि करीब एक करोड़ रूपये की लागत से बनाई जानी थी। लेकिन विभाग के ठेकेदार ने इस सड़क को रातोंरात तैयार कर दिया। सड़क में भ्रष्टाचार दरार बनकर बाहर दिखाई पड़ रहा है। इस सड़क में कई जगह पर बड़ी-बड़ी दरार आनी शुरू हो गई है और ककंरीट भी उखड़नी शुरू हो गई है।

जिससे लगता है कि ठेकेदार किस तरह से जनता के खून पसीने की कमाई का विकास के नाम पर भ्रष्टाचार करने में लगे हुए हैं। स्थानीय लोगों को कहना है कि ये सड़क अभी बनी है लेकिन इसमें दरार आ गई है। उनका कहना है कि इसमें घटिया माल का इस्तेमाल किया गया है। इस संबंध में जब बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सड़कों को काटकर दोबारा से बनाया जाएगा और इसके सैंपल काटकर जांच भी कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here