सैकड़ों जेजेपी और इनेलो कार्यकर्ताओं ने थामा बीजेपी का दामन

0
106

हरियाणा न्यूज: आज महेंद्रगढ़ की रामलीला परिषद के हॉल में बीजेपी का संगठन पर्व सदस्यता अभियान का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें महेंद्रगढ़, बवानिया व नांगल सिरोही मंडल के कार्यकर्ताओं ने इस बैठक में हिस्सा लिया। इसमें बहुत से जेजेपी कार्यकर्ताओं ने भाजपा पार्टी की सदस्यता जॉइन की है। इस दौरान हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सदस्यता प्रमुख के रूप में पार्टी की तरफ से मेरी ड्यूटी लगाई हुई है।

जिसमें आज मैंने महेंद्रगढ़, बवानिया व नांगल सिरोही मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक ली है। जिसमें कार्यकर्ताओं ने पार्टी के सदस्यता अभियान में काफी अच्छा योगदान किया है। उन्होंने कहा कि कल 21 जुलाई रविवार को महेंद्रगढ़ सब डिपो व वर्कशॉप का नारियल फोड़कर सब डिपो का कार्य प्रारंभ करेंगे। उन्होंने कहा कि जनवरी में वर्कशॉप व सब डिपो के लिए 3.50 करोड़ रुपए सरकार की तरफ से एक्शन पीडब्ल्यूडी बी एण्ड आर को भेजा जा चुका है। उन्होंने कहा कि 9 अप्रैल 2016 को मुख्यमंत्री ने रैली के दौरान महेंद्रगढ़ में सब डिपो व वर्कशॅाप बनाने की घोषणा की थी जिसका शुभारंभ होगा।

वहीं, शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार सब डिपो के उद्घाटन के बाद  सतनाली फार्म हाऊस पर पाली मंडल व सतनाली मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेकर पार्टी के सदस्यता अभियान में लोगों को जोडऩे का कार्य करेंगे। वहीं पार्टी की तरफ से दिए गए दिशा-निर्देश से दोनों मंडलों के कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों से अवगत करवाएंगे।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here