HSSC द्वारा परिणाम जारी न करने पर सड़कों पर उतरे गुस्साए अभ्यार्थी

0
120

हरियाणा न्यूज: HSSC द्वारा विभिन्न पदों की भर्तियों के परिणाम जारी न करने से खफा टीजीटी, पीजीटी, अधयापक, एम पी एच डब्ल्यू मेल व फीमेल, पुलिस कांस्टेबल, पटवारी, वीएलडीए आदि भर्तियों के अभ्यर्थियों ने आज हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के समक्ष रोष प्रदर्शन किया। 

रोष प्रदर्शन करते हुए उनका कहना था कि सरकार द्वारा एसबीसी व इबीपीजी को खत्म कर उन्हें सामान्य श्रेणी से भरने के फैसले के बाद भी हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग इस पर ढुल मूल रवैया अपना रहा है व रिजल्ट जारी करने में विलंब कर रहा है। जिसका सीधा असर शिक्षा स्वास्थ्य, पुलिस जैसे जरूरी महकमों पर पड़ रहा है।

उनकी मांग है कि एसबीसी व ईबीपीजी से सामान्य में रूपांतरित किया जाए। लेकिन लगभग 5 हजार पदों के फाइनल रिजल्ट अब तक पेंडिंग पड़े है।

प्रदर्शन कर रहे अभ्यार्थियों ने बताया कि HSSC जहां एक ओर इन भर्तियों के रिजल्ट रोके बैठी है वहीं दूसरी और विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सरकार के कहने पर कई नई भर्तियों का पिटारा खोलकर बैठ गई है। संगठन के नेताओं ने चेतावनी दी है कि अगर हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग हमारी भर्ती नहीं करेगा तो हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग में सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन से नहीं चूकेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here