सपना चौधरी पर दिए बयान पर कायम दिग्विजय चौटाला, बोले- मैंने कुछ गलत नहीं कहा

0
188

हरियाणा न्यूज: गुरुग्राम में आज जननायक जनता पार्टी के संगठन को मजबूत करने और ज्यादा से ज्यादा संख्या में युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए इनसो की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। गुरूग्राम अग्रवाल धर्मशाला में इनसो की जिला स्तरीय बैठक में पहुंचे दिग्विजय चौटाला ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा। बीजेपी पर निशाना साधते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि बीजेपी ने विकास नहीं किया बल्कि प्रदेश में भाईचारा बिगाड़ा है। बीजेपी के राज में क्राइम ग्राफ अधिक हुआ है लेकिन अब आने वाले दिनों में युवा प्रदेश का जागरूक हुआ है और बीजेपी को इसका जवाब चुनाव में मिल जाएगा।

उन्होंने कहा कि जेजेपी पार्टी से युवाओं का जुड़ा ज्यादा है। युवाओं ही प्रदेश की दशा और दिशा बदल सकता है। दुष्यंत चौटाला ने पूरे प्रदेश में जाकर लोगों से मुलाकात की  है और इस बार जनता भी हरियाणा की कमान दुष्यंत चौटाला को देगी। इस दौरान जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि  इस बार इनसो का स्थापना दिवस एक नई उम्मीद के साथ मनाएंगे। पिछले दिनों में नशे को लेकर जेजेपी ने एक बड़े स्तर पर मुहिम को चलाया है और हरियाणा नशा मुक्त के रुप में इस बार स्थापना दिवस मनाया जाएगा।

दिग्विजय चौटाला ने इनसो की बैठक के दौरान युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि वो पार्टी को मजबूत करेंगे तो उससे युवाओं की उत्थान की उम्मीद जागती है। वहीं सपना चौधरी के उपर  दिए गए बयान पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि वो अभी भी उस बयान पर कायम है औऱ इस मामले में वो वूमेन सेल के सामने भी पेश होंगे। उन्हें उस बयान में कोई आपत्ति नहीं नजर आती है जो कहा वो सच है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here