TMC नेताओं के साथ ममता बनर्जी करेंगी आज बैठक, प्रशांत किशोर भी रहेंगे मौजूद

0
221

हरियाणा न्यूज़: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी आज TMC के नेताओं के साथ करेंगी बैठक। माना जा रहा है कि ये बैठक आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर TMC की अहम बैठक होगी। आपको बता दें कि इस बैठक में चुनावी रणनीतिकार और जनता दल JDU के नेता प्रशांत किशोर भी हिस्सा लेंगे। ममता बनर्जी ने ये बैठक की पार्टी के सभी राज्य स्तरीय नेताओं के करेंगी।

अनुमान है कि इस बैठक में करीब 1,000 नेता मौजूद रहेंगे। ममता बनर्जी की ये बैठक कोलकाता के नजरुल मंच पर कराई जाएगी। माना जा रहा है कि पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रशांत किशोर, TMC के लिए राजनीतिक के लिए होगी।   ।

बता दें कि TMC के नेता जहां अपनी पार्टी के दिग्गज नेताओं से मुलाकात करेंगे वहीं ये बैठक काफी हद तक TMC की नई रणनीति का खुलासा भी करेगी। इस बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेस भी होगा।

आपको बता दें कि प्रशांत किशोर राजनीति के एक दिग्गज जानकार माने जाते हैं। 2014 में उन्होंने बीजेपी के लिए काम किया तो 2015 में बिहार में जेडीयू और महागठबंधन के लिए। उसके बाद वो कांग्रेस के लिए पंजाब और यूपी में काम कर चुके हैं। हाल में आंध्र प्रदेश में जगन रेड्डी के लिए उन्होंने काम किया था, जिसमें उन्हें बड़ी सफलता मिली थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here