सपा सांसद आजम खान पर आज फैसला.. ‘अमर्यादित टिप्पणी’ पर मांगेंगे माफी या होगा निलंबन

0
112

हरियाणा न्यूज: बीजेपी सांसद रमा देवी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में सपा नेता आजम खां पर आज फैसला होगा। बीजेपी समेत कई दलों ने साफ कर दिया है कि अगर आजम खान अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगते हैं, तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्‍प होगा कि आजम खान संसद में अपने बयान के लिए माफी मांगते है या नहीं?

बता दे इस बीच, सपा ने सोमवार सुबह बैठक बुलाई है। इसमें महिला सांसद रमा देवी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के लिए सपा आजम खां से माफी मांगकर मामले को खत्म करने का दबाव डाल सकती है। बीजेपी सांसद रमा देवी ने कहा था कि आजम को लोकसभा से 5 साल के लिए निलंबित किया जाना चाहिए। सिर्फ माफी से काम नहीं चलेगा।

इधर, पुलिस ने आजम खान के खिलाफ 13 मामलों में चार्जशीट दायर की। उन पर लोकसभा चुनाव के दौरान अपमानजनक टिप्पणी का आरोप है। साथ ही विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम के खिलाफ भी पुलिस ने दायर की चार्जशीट, उन पर जया प्रदा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी का आरोप है। बैठक के बाद संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि आजम खान को माफी मांगने का एक मौका दिया जाएगा। वरना अध्यक्ष जो चाहें वह कार्रवाई होगी।    

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here