Anushka Sharma ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, अफवाह फैलाने वालों को लताड़ा

0
916

हरियाणा न्यूज: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली ने साल 2017 में शादी की थी। शादी के बाद अनुष्का ने ज्यादा फिल्मों काम नहीं किया। 2018 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में आखिरी बार नजर आईं थीं। इसके बाद से उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है और ना ही ऐसी कोई खबर है कि वो किसी फिल्म में काम कर रही हैं। सबसे ज्यादा चर्चित और पसंदीदा कपल हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इज़हार करते हैं और उनकी तस्वीरें भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से यह चर्चा है कि अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उनसे इन खबरों के बारे में सवाल पूछा गया। अनुष्का से पूछा गया कि उनके बारे में यह चर्चा है कि वो प्रेग्नेंट हैं जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने इस सवाल का जवाब दिया, उन्होंने कहा कि यह सब महज अफवाह है। अनुष्का ने ना केवल इन खबरों का खंडन किया बल्कि इस तरह की खबरें फैलाने वालों पर भी जमकर निशाना साधा। एक्ट्रेस ने कहा कि लोगों को सिलेब्रिटीज को आजादी से उनकी जिंदगी जीने देना चाहिए।

बता दें कि जब से अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की थी तबसे आए दिन एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबरें सुनने को मिल रही हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here