बॉलीवुड की इस फेमस जोड़ी ने 11 साल पुराने रिश्ते को कहा अलविदा, जानिए वजह..

0
155

बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर दीया मिर्जा  और उनके पति साहिल सांघा  ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। इस बात की जानकारी खुद दीया मिर्जा  ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने और साहिल सांघा ने 11 साल पुराने अपने रिश्ते को अलविदा कह दिया है। यह फैसला दोनों की आपसी सहमति के जरिए किया गया है।

दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया कि “11 साल तक अपनी जिंदगी एक-दूसरे के साथ शेयर करने के बाद अब हमने आपसी सहमति के बाद अलग होने का फैसला कर लिया है। हम हमेशा दोस्त बनकर रहेंगे और एक-दूसरे को प्यार और इज्जत देंगे। हमारी जिदंगी के रास्ते अलग हो गए हैं लेकिन हम हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे कि हमारा साथ बहुत अच्छा था”।

इसी के साथ दीया मिर्जा ने आगे अपनी फैमिली और दोस्तों का शुक्रिया अदा किया है। दीया ने मीडिया को भी थैंक्स बोलते हुए कहा कि आप लोगों ने हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखा और उसकी इज्जत की। हम अब इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहते हैं।

दीया मिर्जा और साहिल सांघा ने अलग होने का रास्ता क्यों चुना है इस बात की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। हालांकि दोनों का अलग होना बॉलीवुड में सबसे चौंका देने वाली खबर है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here