बीजेपी ने सांसदों के लिए अभ्यास कार्यक्रम आयोजित किया, पीएम मोदी भी पहुंचे

0
210

हरियाणा न्यूज: बीजेपी ने संसद में लोकसभा और राज्यसभा के सांसदों के लिए ‘अभ्यास वर्ग’ नाम का अभ्यास कार्यक्रम आयोजित किया है। बता दें कि ये कार्यक्रम दो दिनों तक चलेगा। इसमें शामिल होने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर, अनुराग ठाकुर, गिरिराज सिंह समेत कई नेता संसद पहुंच गए हैं।

और इनके अलावा गोरखपुर से सांसद रवि किशन और पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए संसद की लाइब्रेरी बिल्डिंग में पहुंचे हैं।

आपको बता दें इस कार्यक्रम में सांसदों को पार्टी की विचारधारा से लेकर संगठन के गुर सिखाए जाएंगे। बीजेपी के इस बार 125 सांसद ऐसे हैं, जो पहली बार जीतकर संसद भवन पहुंचे हैं। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गृह मंत्री अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी संसद पहुंच गए हैं।

माना जा रहा है कि कार्यक्रम के आखिरी दिन पीएम नरेंद्र मोदी समापन भाषण दे सकते हैं। कार्यक्रम की शुरुआत नड्डा करेंगे। जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम में अलग-अलग तरह के कुल नौ सत्र होंगे। जिसमें बताया जाएगा कि संसद के भीतर और बाहर सांसदों का आचरण कैसा होना चाहिए। साथ ही इन्हें जनता से जुड़ने के बारे में टिप्स सिखाए जाएंगे। इस अभ्यास वर्ग में सांसदों की मौजूदगी जरूरी बताई गई है। बीजेपी के संसदीय कार्यालय की ओर से सभी सांसदों को 3 और 4 अगस्त को दिल्ली में ही रहने का आदेश दिया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here