मॉनसून ने खोली प्रशासनिक दावों की पोल, भारी बारिश से जलमग्न हुई प्रदेश की सड़कें

0
128

हरियाणा न्यूज: मॉनसून की बारिश ने गर्मी से राहत तो दी है लेकिन इसी बारिश ने प्रशासन के दावों की पोल खोल कर रख दी है। कहीं अंडरपास धंस रहे तो कहीं एक्सप्रेसवे में दरार आ रही तो कहीं सड़कें तालाब में तब्दील हो रही है। पानीपत हो या नांगल चैधरी या फिर साइबर सिटी गुरूग्राम हर तरफ सड़कें मुसीबत का सबब बनी हुई हैं। पानीपत में चारों तरफ पानी ही पानी दिखाई दे रहा है पानीपत बस स्टैंड पर अंदर की तरफ ढाई से 3 फुट पानी के करीब बस स्टैंड के अंदर भर गया है। जिससे पानीपत जीटी रोड जाम हो गया और लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

तो वहीं भारी बारिश के कारण नांगल चौधरी के गांव तलोट में रेलवे अंडरपास में बरसात का पानी भर गया। रेलवे अंडरपास में बरसात का पानी भरने से हरियाणा रोडवेज की बस इसमें फंस गयी। बस में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है बताया जा रहा है कि भारी बारिश की वजह से तलोट के रेलवे अंडरपास में बरसात का पानी भर गया।

इसी दौरान हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर की लापरवाही से बस पुल में भरे पानी में फंस गयी इसके बाद वहां मौके पर ग्रामीण पहुंचे फिलहाल बस में सवार सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। इधर गुरूग्राम में हुई तेज बारिश से गुरूग्राम के कई इलाकों में जलभराव तो हुआ ही तो वहीं इफको चौक पर बने अंडरपास की दीवार धंस गई। इन हालातों के बाद ये कहा जा सकता है कि प्रशासन के दावे हाथी के दांत है जो खाने के और दिखाने के और होते हैं। लेकिन मुश्किल ये है कि इससे हलकान आम जनता को होना पड़ता है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here