बड़े पर्दे पर फिर होगी ‘रामायण’, इस जोड़ी को मिलेगा राम-सीता का अवतार!

0
715

ऋतिक रोशन  का नाम एक और बड़े प्रोजेक्ट के साथ जुड़ गया है। खबर है कि ऋतिक डायरेक्टर नितेश तिवारी और रवि उडयावर की फिल्म रामायण में राम का किरदार निभाने वाले हैं। यह फिल्म हिंदू पौराणिक ग्रंथ ‘रामायण’ पर आधारित होगी और बताया जा रहा है कि ये फिल्म लाइव एक्शन ट्राइलॉजी होगी। इसे 3डी में शूट किया जाएगा। इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। साथ ही इसका बजट लगभग 500 करोड़ रुपये के करीब होने की खबर है।

बता दें कि इस फिल्म के बारे में बात करते हुए नितेश तिवारी ने कहा, ‘मैं ‘रामायण’ पर काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं। जैसे ही मैं अपनी फिल्म ‘छिछोरे’ पूरी कर लूंगा तो मैं ‘रामायण’ पर काम करना शुरू कर दूंगा। यह मेरे लिए एक चैलेंजिंग प्रोजेक्ट होगा क्योंकि मेरे ऊपर यह जिम्मेदारी होगी कि मैं इसे देश के सम्मान के तौर पर पेश कर सकूं।’

ऋतिक रोशन के साथ-साथ दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि मधु मंतेना फिल्म में सीता के रोल में दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं। लेकिन अभी इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं हुई है। लेकिन अगर दीपिका इस प्रोजेक्ट के लिए हां कह देती हैं तो यह ऋतिक के साथ उनकी पहली फिल्म होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here