अनुच्छेद 370 हटने से पाकिस्तान में डर का माहौल, पाकिस्तान के मंत्री ने दी भारत को युद्ध की धमकी…

0
269

हरियाणा न्यूज: जम्मू-कश्मीर में सोमवार को अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद पाकिस्तान में भी डर का माहौल देखने को मिल रहा है। पाकिस्तान इस मामले को संयुक्त राष्ट्र संघ में ले जाने की सोच रहा है, वहीं इमरान खान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी ने भारत को युद्ध की धमकी दी है। चौधरी का कहना है कि, भारत पाकिस्‍तान को फिलिस्‍तीन बनाने की कोशिश कर रहा है। फवाद चौधरी ने कहा कि, हमें भारत का जवाब खून, आंसू और पसीने से देना होगा। हमें जंग के लिए तैयार रहना होगा।

वहीं पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज का कहना है कि, ‘अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कश्मीर के मुद्दे पर मध्यस्थता की बात करके इमरान खान को मूर्ख बनाया और यह अनुमान नहीं लगा पाए कि भारत क्या योजना बना रहा है।’ भारत के गृह मंत्री अमित शाह के सोमवार को राज्‍यसभा में जम्‍मू-कश्‍मीर को लेकर की गई घोषणा के बाद पाकिस्तान ने बदले हालात पर चर्चा के लिए बुधवार को संसद का संयुक्त सत्र बुलाया है। पहले यह संयुक्त सत्र मंगलवार को बुलाया जाना था।

वहीं पाकिस्‍तान के राष्ट्रपति डॉ. आरिफ अल्वी ने 7 अगस्‍त से संसद के संयुक्‍त सत्र का आह्वान किया है। बताया जा रहा है कि संसद के संयुक्‍त सत्र में कश्मीर के बदले हालात के बारे में चर्चा की जाएगी। संसद सत्र में पाकिस्‍तान के सुरक्षा बलों के प्रमुख भी शामिल होंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here