करणवीर बोहरा से लेकर राजीव खंडेलवाल तक इन सभी टीवी स्टार्स ने दी सुषमा स्वराज को अंतिम विदाई

0
37

हरियाणा न्यूज़: सुषमा स्वराज के निधन से देश में शोक का माहोल बना हुआ है। दिग्गज राजनेताओं के अलावा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स भी देश की पूर्व विदेश मंत्री के आकस्मक निधन पर दुख व्यक्त कर रहे हैं और सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहें हैं।

सुषमा स्वराज के निधन की खबर के तुरंत बाद दिव्यंका त्रिपाठी दहिया, निया शर्मा, सौम्या टंडन से लेकर मोहित रैना, करणवीर बोहरा, गुरमीत चौधरी सहित कई टीवी हस्तियों ने शोक व्यक्त करते हुए और उन्हें याद किया। इन कलाकारों ने सोशल मीडिया पर सुषमा स्वराज के निधन पर शोक जताते हुए पोस्ट शेयर किये।

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने ट्वीट में लिखा, ”एक हाथ में जीत और दूसरे हाथ में इतना बड़ा लॉस! दो इतनी बड़ी खबरें एक ही दिन में। भारत हमेशा एक सच्चे लीडर के तौर पर आपको याद करेगा सुषमा स्वराज जी.”

वहीं एक्टर राजीव खंडेलवाल ने अपने ट्वीट में लिखा – यह बहुत दुखद दिन है…एक नेता जो पूरे राष्ट्र का प्रिय था। देश उन्हें हमेशा याद रखेगा। उनकी जगह कोई नहीं ले सकता।

करणवीर बोहरा ने लिखा- सुषमा जी के निधन से बेहद दुखद है। एक महिला जिसने देश की भलाई के लिए कड़ी मेहनत की, उसने कभी किसी भारतीय को विदेशी भूमि में परेशान नहीं होने दिया।

अन्य कलाकारों ने भी अपनी-अपनी तरफ से बीजेपी नेता के निधन पर दुख जताया है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here